alia bhatt ki virgin choot se khoon nikala

मासूम आलिया भट्ट की वर्जिन चुत से खून

मासूम आलिया भट्ट की वर्जिन चुत से खून का बहाव हो रहा था, kunwari alia bhatt ki chudai, alia bhatt ki seal tod chudai, alia bhatt ki chudai ki kahani


मासूम आलिया भट्ट की वर्जिन चुत से खून का बहाव हो रहा था हिंदी सेक्स स्टोरी : हेल्लो दोस्तों  मेरा नाम रणबीर कपूर है और मैं मुंबई का रहने वाला हूं. आप सब लोग तो वैसे भी मेरे बारे में सभ जानते है की मै कितना बड़ा बॉलीवुड एक्टर हूँ. मै हिंदी फिल्मो में काम करता हूँ. दोस्तों मैंने अभी अभी बॉलीवुड की फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट को सेट करा है और मेरी यह हिंदी सेक्स स्टोरी आलिया भट्ट की चुत चुदाई की ही है मै उम्मीद करता हूँ के मेरी हिंदी सेक्स स्टोरी पड़ कर आप सभी को बहुत मजा आयगा…



जब मैं मासूम सेक्सी माल आलिया भट्ट से पहली बार मिला तो उससे मेरी उतनी बात नहीं हो पाई थी लेकिन हम लोगों की मुलाकात एक दो बार हुई तो मुझे जवान और सेक्सी माल आलिया भट्ट अच्छी लगने लगी वो बहुत ही मासूम और सेक्सी लड़की है मै समझ गया की इसको चुदाई के लिया सेट करना बहुत आसन है।
मासूम आलिया भट्ट की वर्जिन चुत से खून का बहाव हो रहा था एडल्ट स्टोरी

फिल्म स्क्ट्रेस आलिया भट्ट का व्यवहार भी बहुत ही अच्छा है। कुछ दिनों तक हमारी फेसबुक पर बाते होने लगी फिर हम एक दुसरे को फ़ोन करने लगे और घंटो घंटो बाते करते. आलिया भट्ट भी मेरी तरफ आकर्षित हो रही थी मै समझ गया था की अब वो दिन दूर नहीं जब ये मासूम आलिया भट्ट मेरे बिस्ता पर मेरे निचे होगी और मै इसकी चुत में अपना लंड डाल कर इसे एक धंधा करने वाली रंडी की तरह चोद रहा होऊंगा.

फिर एक दिन मैंने आलिया भट्ट से अपने प्यार का इजहार कर दिया बदले में उसने भी मुझे I Love You बोला. फिर हम दोनों ने मिलने का प्लान बनाया मैंने होटल के एक कमरा बुक करवा लिया, उसी दौरान आलिया भट्ट मुझे मिली उस कमरे में आई आलिया भट्ट और मैं साथ में बैठे हुए थे हम दोनों आपस में बात कर रहे थे। मैंने आलिया भट्ट से कहा कि मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं तो वह मुझसे कहने लगी की रणबीर मैं भी तुमसे बहुत प्यार करती हूं।


फिर मैंने मासूम सी आलिया भट्ट मे सेक्स करने की उत्त्जेना जगाने के लिये  उसके हाथों को अपने हाथों में लिया और उसके हाथों को मैं अच्छे से चूमने लगा। मुझे मासूम सी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ यहा सब करते हुए बड़ा अच्छा लग रहा था वह उस दिन बहुत ज्यादा सुंदर भी लग रही थी मैंने सेक्सी आलिया भट्ट से कहा कि क्या हम लोग आज साथ में समय बिता सकते हैं। मासूम आलिया भट्ट कहने लगी ठीक है फिर वह मेरे साथ आ गयी और  मेरे साथ मेरी कार में बैठी.

मैंने सेक्सी और हॉट माल आलिया भट्ट के गुलाबी होठों को अपने मुह में लेकर चूमना शुरू किया तो उसे भी बहुत अच्छा महसूस होने लगा। मैंने मासूम आलिया भट्ट के होठों का रसपान काफी देर तक किया उसके अंदर की सेक्स करने की गर्मी बाहर निकलने लगी तो वह मुझे कहने लगी हम दोनों को कहीं चले जाना चाहिए। मैंने अपने दोस्त को फोन किया तो उसने मुझे कहा तुम मेरे फ्लैट में चले आओ रात को मैंने उससे उसके फ्लैट की चाबी ली और उसके फ्लैट में चली गए.

वहां पर एक बैड लगा हुआ था। उसमें हम दोनों लेट गए मैंने सेक्सी और गरम माल आलिया भट्ट के रसीले लाल लाल होठों का फिर से रसपान करना शुर कर दिया। यहाँ भी देखें: दिवाली की सफाई के दौरान मोटा लंड भाभी की गांड में डाल दिया थोड़ी देर बाद मासूम सी आलिया भट्ट एक रंडी बन चुकी थी फिर मैंने उसके सारे कपडे उतारे और आलिया भट्ट को बिलकुल नंगी पुंगी कर डाला.

मैंने जब आलिया भट्ट का नंगा शारीर देखा तो मेरे अंदर सेक्स करने की उत्तेजना और भी बढ़ गई मैंने करीब पांच मिनट तक उसके दोनों छोटे छोटे बोबो को अपने मुह में लेकर चूसा फिर उसकी चिकनी वर्जिन चुत पर अपने लंड को लगा दिया और उसकी गीली हो चुकी चूत के अंदर अपने लंड को मैंने जैसे ही घुसाया तो वह चिल्लाने लगी।

मेरा लंड आलिया भट्ट की कुँवारी चुत के अंदर बच्चे दानी तक जा चुका था मैं उसकी चुत में अपने 9 इंच लम्बे लंड से बड़ी तेजी से धक्के देने लगा। उसे बहुत मजा आ रहा था और मुझे भी बहुत मजा आता मैं लगातार उसे तेजी से धक्के दिए जाता जिससे कि उसके अंदर की उत्तेजना और भी ज्यादा बढ़ जाती और वह मेरा साथ बडे अच्छी तरीके से देती। आलिया भट्ट की चुत से खून का बहाव हो रहा था वो दर्द के मारे जोर जोर से रो रही थी.

आलिया भट्ट की वर्जिन चुत से खून निकलता देख मुझे और भी ज्यादा मजा आरहा था। आलिया पहली लड़की नहीं थी जिसकी चुत चुदाई के वक्त वर्जिन चुत से खून निकल रहा था बल्कि मै तो हर लड़की को ही इतना बुरा चोदता हूँ की उनकी गांड और चुत से खून निकल आता है. यहाँ भी देखें >> कुँवारी ट्यूशन टीचर की वर्जिन चूत फाड़ कर खून निकाला दोस्तों जो भी लड़की मेरे साथ सेक्स करती है उसकी चुत से खून का बहाव होना आम बात है मेरा लंड है ही इतना बड़ा के वो लडकियों की चुत को फाड़ते हुए उनकी बच्चे दानी तक चला जाता है.

 
मैंने सेक्सी आलिया भट्ट के दोनों पैरों को अपने कंधों पर रख लिया और लगातार तेजी से धक्के मारने लगा .  चुत चुदवाते चुदवाते उस रंडी के मुंह से गन्दी गन्दी मादक आवाजे निकल रही थी जिससे मेरे अंदर उसे चोदने की उत्तेजना और भी ज्यादा बडती जा रही थी।

हम दोनों ही पूरी तरीके से जोश में आ चुके हैं मेरा वीर्य जैसे ही आलिया भट्ट की वर्जिन चुत में गिरा तो हम दोनों अपार सुख की अनुभूति हुई। मैंने उसे गले लगा लिया उस रात हम दोनों एक साथ नंगे ही लिपट कर सोये. मेरे 9 इंच लम्बे लंड से आलिया भट्ट बहुत खुश थी आलिया भट्ट ने सुबह उठकर मेरे 9 इंच लम्बे लंड को अपने हाथ से हिलाया और मेरा मुठ मारा जिस कारण मेरा लंड दोबारा से उसकी चुत में गुसने को खड़ा हो गया.

फिर वो मुझसे बोलने लगी की मेरी चुत की झिल्ली तो खुल चुकी है अब मेरी वर्जिन गांड की झिल्ली भी खोल दो रणबीर.  फिर मैंने वर्जिन आलिया भट्ट को गांड मारने के लिये उलटा करा वो फटा फट अपनी गांड मरवाने के लिये नंगी ही मेरे सामने घोड़ी बन गयी फिर मैंने उस कुंवारी लड़की की गांड में अपना लंड डाल कर करीब बीस मिनट तक उसकी टट्टी से भरी गांड मारी उसे भी मेरे लंड के अपनी गांड मरवाने में बहुत मजा आ रहा था.

चुदवाते चुदवाते मासूम सेक्सी आलिया भट्ट जोर जोर से चिल्ला रही थी फ़क मी रणबीर … ओह.. माय गॉड… माय प्ले बॉय रणबीर.. फ़क मी… आह… आह… फिर मेरे लम्बे और मोटे लंड ने उस कुंवारी लड़की की गरम गांड में अपना गर्म गर्म वीर्य चोद दिया फिर मै निढाल होकर नंगा ही आलिया भट्ट के उप्पर लेट गया. अब हमारा सेक्स ख़त्म हो चूका था और आलिया भट्ट अपनी वर्जिन चुत की झील्ली मेरे वर्जिन लंड से फड़वा कर अपना कोमार्य भंग करवा चुकी थी.

उसके बाद नंगी आलिया भट्ट वोशरूम में चली गयी और तैयार हो कर आयी फिर मैंने आलिया भट्ट को उसके घर पर छोड़ दिया। उस दिन आलिया भट्ट मेरा 9 इंच लम्बा लंड अपनी गांड और चुत में डलवा कर बहुत खुश थी अब हम बहुत जल्द शादी करने वाले है शादी के बाद तो मै रोज आलिया भट्ट को रंडी की तरह चोदा करूँगा बहुत मजा आयगा…

Previous Post Next Post